मुख्यमंत्री के विश्वस्त दो वरिष्ठ आईएएस  भाजपा के लिए पूरे प्रदेश से एकत्र कर रहे हैं, करोड़ों का चुनावी फंड,
   इंदौर के मनी सेंटर व तुलसियाना बिल्डिंग को अनावश्यक ध्वस्त करना, भय दिखा कर बिल्डरों से बड़ा फंड एकत्र करने का कुत्सित प्रयास।
भोपाल ,          अ.भा.कांग्रेस कमेटी के सदस्य के.के.मिश्रा ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के विश्वस्त व भोपाल में पदस्थ दो वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों पर विधान सभा चुनाव में भाजपा के पक्ष में  प्रदेश भर में भूमि एवं बिल्डिंग निर्माण से जुड़े व्यवसायियों ,अन्य कारोबारियों पर प्रशासनिक आतंक का दुरुपयोग और भय दिखाकर करोड़ों रु. का फंड एकत्र करने का गंभीर आरोप लगाया है।उन्होंने प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में अनावश्यक रूप से हाल हीं में ध्वस्त किये गए मनी सेंटर व तुलसियाना बहुमंजिला इमारत में हुई कार्यवाही को भी भय दिखाकर धन वसूली का ही कुत्सित प्रयास बताया है।

    मिश्रा ने अपने आरोप को पुष्ट करते हुए कहा यदि यह गलत है तो प्रदेश के मुखिया को यह सार्वजनिक करना चाहिए कि उनके सपनों के इस शहर में पिछले 15 सालों में कुकुरमुत्तों की तरह सीमेंट का जंगल फैलाने वालों/अवैध निर्माणकर्ताओं का कारोबार किसके संरक्षण में पनपा ? इन दिनों उनके यही पसंदीदा अधिकारी यहां पदस्थ थे,तब उनकी आंखें क्यों मुंदी हुई थी ? इतने बड़े निर्माण क्या चार दिनों में पूर्ण हो गए ? भूमि-भवन निर्माण को कई विभागों की सरकारी कार्यवाही के दौर से गुजरना होता है,इससे संबंधित सभी विभाग क्यों सोये रहे ? इससे स्पष्ट है कि नोटबन्दी,जीएसटी से पहले ही बर्बाद व्यापार-व्यापारियों और दीपावली त्यौहार की नजदीकियों को भी नज़रअंदाज़ कर प्रशासनिक आतंकवाद फैलाकर सिर्फ चुनावी फंड एकत्र करना ही इन कार्यवाही का उद्देश्य रहा है।ये अधिकारी ही प्रदेश भर में अन्य विभागों,विभिन्न तरह के माफियाओं, शराब-सड़क निर्माण से जुड़े बड़े ठेकेदारों से बड़ी वसूली करने/करवाने का भी नेतृत्व कर रहे हैं।
    मिश्रा ने यह भी कहा कि हाल ही में सम्पन्न मुख्यमंत्री जी की 'जन आशीर्वाद यात्रा' के दौरान मुख्यमंत्री जी ने इतने बड़े घटनाक्रमों को लेकर सद्भभावना का एक भी शब्द न बोलकर अपने चहेते अधिकारियों के उक्त अभियान को ही बल  दिया है।


Share To:

Post A Comment: