फांसी लगाकर कालेज छात्रा ने की जीवन लीला समाप्त 


इछावर
"मम्मी जो तुमने मेरे लिए कपड़ा लिए हैं वो किसी गरीब को दे देना जिसके पास कपड़ा न हो पहनने के लिए और मेका माफ कर दिओ क्योंकि मै तुम्हारे कुछ नहीं कर सकती"

उक्त बात अपने सुसाइड नोट मे लिखकर इछावर कालेज की छात्रा रमा यादव ने खुद के ही घर फांसी लगाकर शुक्रवार को अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। 

समीपस्थ ग्राम सेवनिया मे इछावर कालेज की छात्रा ने अपने ही घर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जानकारी अनुसार शा कालेज इछावर मे बीए द्वितीय  वर्ष की छात्रा 20 वर्षीय रमा यादव पुत्री किशोरीलाल यादव शुक्रवार को कालेज नहीं गई थी वह घर मे ही अकेली थी उसके पिता किशोरीलाल माता बिन्नू बाई एंव इकलौता बड़ा भाई दीपक यादव खेत पर गए हुए थे जब खेत से दीपक अपनी बहिन रमा को इछावर कालेज छोड़ने के लिए घर पहुंचा तो उसने रमा का शव रस्सी से म्याल पर झूलता हुआ पाया।रोते-बिलखते दीपक ने घर वालों को सूचित किया,पुलिस भी मौके पर पहुंची जहाँ उसने एक सुसाइड नोट भी बरामद किया जिसमें आत्महत्या से पूर्व रमा ने कई मार्मिक बातों का उल्लेख किया है नोट के आखिर मे उसने स्पष्ट लिखा है कि  "कोई भी मेरे मम्मी पापा से कुछ नहीं पूछेगा"
शव को पोस्टमार्टम के लिए इछावर लाया गया है। मृतक रमा की दो बड़ी बहिन भी हैं जिनका विवाह हो चुका है।
Share To:

Post A Comment: