ग्राम्यांचलों मे ताबड़तोड़ दौरा कर कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल का जनसंपर्क अभियान जारी,
चौपाल सभा मे उमड़ रहा जनसमूह,
पटेल ने कहा मेने अपने कार्याकाल मे नहीं पाले कार्यकर्ता के रुप मे ठेकेदार


इछावर  एमपी मीडिया पाइंट

इछावर विधानसभा मे चुनावी प्रचार-पसार अभियान चरम पर पहुंच रहा है ज्यादातर प्रत्याशी विधानसभा के गांवों मे अभियान को फोकस किए हुए हैं कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने बुधवार को इछावरके कुशलपुरा,आमलानोआबाद,नयापुरा,देवपुरा,नीलबड़,डुंडालावा,बोरदीखुर्द,गादिया,रुदी,रुपादेह,दौलतपुर,रुगनाथपुर,दुदलई,नयाखेड़ा,झरखेड़ा,सिंगापुरा,लालियाखेड़ी,हरसपुर,कुंडीखाल,आर्या सहित 20 से अधिक गांवों का दौरा कर सघन जनसंपर्क किया।


पटेल ने कहा कि अपने कार्यकाल के दौरान हमेशा जनता के बीच रहा मेने कभी भी कार्यकर्ताओं के रुप मे ठेकेदार नहीं पाले यही कारण है कि आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बड़ी फौज पूरी निष्ठा के साँथ समूचे इछावर क्षेत्र मे चुनाव प्रचार अभियान की बागडोर संभाले हुए है।
मैं मतदाताओं से अपील करता हूँ कि वे आगामी 28 नवंबर को निष्पक्ष रुप से पूरी निडरता के साँथ बिना किसी लालच के मतदान केन्द्र पहुंचकर कांग्रेस को वोट करें। लोग भाजपा से ऊब चुके हैं प्रदेश मे अब कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। हमारी कथनी और करनी मे कभी अंतर नहीं आया।
पटेल ने तंज करते हुए कहा कि मावाबाटी खिलाकर सत्कार करना कोई बुरी बात नहीं है लेकिन जब माहौल चुनाव का हो तो वही मावाबाटी "कर्जबाटी" कहलाती है। उन्होंने कहा कि मतदाता सम्मानीय होता है उसके लिए "कीड़े-मकोड़े" जैसे शब्द इस्तेमाल नहीं किए जाना चाहिए।
इसके पूर्व गांवों मे निकले जुलुस के दौरान मतदाताओं ने  शैलेन्द्र पटेल का पुष्पहारों से जोरदार स्वागत किया।

Share To:

Post A Comment: