कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल का धुंआधार प्रचार अभियान जारी, सोमवार को किया 24 गांवों का दौरा,

महिलाओं ने तिलक लगाकर दिया आशीर्वाद,

पटेल ने कहा आज आप मुझे तिलक लगाकर रानी लक्ष्मीबाई की जयंती मना रही हैं मैं आपका  ऋणीय रहूँगा 


इछावर,  एमपी मीडिया पाइंट

इछावर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल का धुंआधार प्रचार अभियान सोमवार को भी जारी रहा उन्होंने सारंगाखेडी,अल्हादाखेड़ी,हसनाबाद,रफीकगंज,जताखेड़ा,लसूड़ियाधाखड़,बिशनखेड़ा सहित 24 गांवों मे पहुंचकर मतदाताओं से सघन जनसंपर्क किया। गांवों मे मतदाताओं ने पुष्पहार से पटेल का आत्मीय स्वागत किया वहीं महिलाओं ने तिलक लगातार पटेल को आशीर्वाद प्रदान किया इस अवसर पर पटेल ने कहा कि रानी लक्ष्मीबाई ने अंग्रेजों की नींव हिला दी थी अंग्रेजों को उखाड़ फेंकने मे उनके शोर्य का काफी योगदान रहा मेरे लिए भी यह गौरव की बात है कि माताएं-बहिनें मुझे तिलक लगाकर रानी लक्ष्मीबाई की जयंती मना रही हैं मैं आपका ऋणीय हूँ प्रदेश से भाजपा सरकार उखाड़ने मे आपके तिलक की लाज रखूंगा। आपका आशीर्वाद खाली नहीं जाने दूंगा।


पटेल ने कहा कि मतदाता एंव कांग्रेस कार्यकर्ता मेरी जान हैं और उन्हीं के सहयोग,आशीर्वाद से मै दूसरी बार चुनाव लड़ रहा हूँ। मेरे द्वारा अपने कार्यकाल मे क्षेत्र के अन्दर ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य किए गए फिर भी मुझे पता है कि कुछ कार्य रह गए हैं उन्हें आपसब के सहयोग से मै अवश्य पूरा करुंगा इसी के लिए आपका वोट रुपी आशीर्वाद मांग रहा हूँ मैं आपके विश्वास पर दूसरी बार भी खरा उतरुंगा। मै विधानसभा मे आपके हक के लिए पूरी ताकत से लड़ा हूँ इसबात का प्रमाण विधानसभा के दस्तावेजों मे दर्ज है चाहें तो आप इसे  कभी भी देख सकते हैं मैं पूरा विश्वास दिलाता हूँ आगे भी आपके लिए लड़ता रहूँगा।
पटेल ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार लोगों के विश्वास पर खरा नहीं उतर पाई इसलिए उसे मतदाताओं ने नकार दिया है और इसबार मध्यप्रदेश मे कांग्रेस की सरकार बन रही है  यह पक्की बात है आपका कांग्रेस को दिया गया एक-वोट मप्र के लिए तरक्की का शंखनाद है। आप 28 तारीख को मतदान केन्द्र पहुंच हाथ के पंजे की बटन दबाकर कांग्रेस को मजबूत बनाए एंव भाजपा को प्रदेश से उखाड़ने मे सहयोग प्रदान करें।

Share To:

Post A Comment: