पटना : लुइस फिलिप इंडिया के प्रमुख प्रीमियम, अंतर्राष्ट्रीय मेन्सवियर ब्रांड ने पटना में शॉपिंग डेस्टिनेशन की लांचिंग किया। इस अवसर पर नेशनल सेल्स डायरेकटर जोसेफ जकाडिय़ा ने कहा कि 1989 में आदित्य बिड़ला समूह द्वारा लुई फिलिप ब्रांड को भारत लाए जाने के समय से यह ब्रांड शिल्प कौशल में सटीकता के लिए जाना जाता है। राजधानी में ब्रांड के नए स्टोर के साथ लुइस फिलिप के शहर में 6 और बिहार राज्य में 8 अन्य स्टोर हैं। लॉन्च इवेंट को एक विशाल फैशन शो द्वारा सुर्खियों में लाया गया, जिसने ब्रांड के नवीनतम संग्रह से रचनात्मक ऊर्जा और उदार शैली प्रस्तुत की।

लुई फिलिप के सीओओ फरीदा कलियादान ने कहा कि उपभोक्ता मांग बढऩे से समर्थित खुदरा क्षेत्र की वृद्धि पटना को ब्रांड के लिए एक रोमांचक बाजार बनाती है। वर्तमान में बिहार भर में हमारे 8 स्टोर हैं, हम पटना में अपना नवीनतम स्टोर लांच करने के लिए उत्साहित हैं, जो हर अवसर पर प्रीमियम फैशन ट्रेंड्स का एक बड़ा पहनावा होगा। हमारा प्रयास रहा है कि हम श्रेष्ठ शिल्प कौशल, शानदार गुणवत्ता और बेजोड़ खुदरा अनुभव के साथ अपने संरक्षकों को प्रसन्न करके हमारे स्टोरों में ग्राहक अनुभव को बढ़ाएं।

लुई फिलिप भारत में प्रीमियम मेन्सवियर सेगमेंट में अग्रणी है। ब्रांड ने लगातार बदलती उपभोक्ता जरूरतों के अनुरूप खुद को नया रूप दिया है और कई प्रकार के फॉर्मल, सेमी-फॉर्मल, कैजुअल, वेडिंग अपैरल्स और एक्सेसरीज की पेशकश की है। शैली के प्रति सजग पुरुषों के फैशन पूर्वापेक्षाओं को दर्शाते हुए पटना में नया स्टोर सूट, शर्ट, पतलून, टी-शर्ट, जींस, जूते और एसेसरीज का संग्रह है। 


Share To:

Post A Comment: