श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) का नार्को टेस्ट पूरा हो गया है. इसके बाद अब शुक्रवार (2 दिसंबर) को आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट (Post Narco Test ) होगा. फोरेंसिक मनोविज्ञान विभाग (FSL) की चार सदसीय टीम तिहाड़ जेल के अंदर जाकर आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट करेगी. अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षा कारणों की वजह से आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट तिहाड़ में किया जाएगा. 

गौरतलब है कि 28 नवंबर जिस समय आफताब एफएसएल दफ्तर से बाहर निकल रहा था, तो उसपर कुछ लोगों ने तलवार से हमला करने की कोशिश की थी. तिहाड़ जेल (Tihar Jail) अधिकारी के मुताबिक, इसी को ध्यान में रखते हुए आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट तिहाड़ जेल के अंदर ही कड़ी सुरक्षा के बीच कराया जाएगा. 

आफताब के होंगे सवाल-जवाब

श्रद्धा हत्याकांड का आरोपी आफताब को फिलहाल तिहाड़ की जेल नबंर चार में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है. जानकारी के मुताबिक, आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट शुक्रवार सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक किया जाएगा. सुरक्षा कारणों से एफएसएल की 4 सदस्यीय टीम और हत्याकांड की जांच से जुड़े अधिकारी तिहाड़ जेल में जाकर आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट करेंगे. इस दौरान आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट में किए गए सवाल-जवाब को क्रॉस क्वेश्चन कर पूछा जाएगा. इस दौरान अधिकारी आफताब से की सवाल-जवाब करेंगे. 
 

Share To:

Post A Comment: