महाराष्ट्र के नासिक में मनमाड जंक्शन पर गुरुवार को गोवा एक्सप्रेस 90 मिनट पहले ही स्टेशन पर आ गई। ट्रेन यहां 5 मिनट रुकी और यहां से गाड़ी में चढ़ने वाले 45 पैसेंजर्स को लिए बिना ही रवाना हो गई। ट्रेन गोवा के वास्को डी गामा से दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन जा रही थी।

मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी डॉ. शिवराज मानसपुरे ने बताया- यह रेलवे कर्मचारियों से गलती की वजह से हुआ है। मामले की जांच चल रही है।

रूट में बदलाव के कारण जल्दी पहुंची ट्रेन
न्यूज एजेंसी PTI ने रेलवे अधिकारी के हवाले से बताया कि गोवा एक्सप्रेस बदले हुए रूट से होते हुए सुबह 9.35 मिनट पर मनमाड स्टेशन पर पहुंची थी। जबकि ट्रेन का वहां पहुंचने का समय 10:35 मिनट है।

उधर, जब पैसेंजर ट्रेन पकड़ने के लिए करीब 9:45 मिनट पर स्टेशन पहुंचे तो पता चला कि ट्रेन समय से डेढ़ घंटे पहले ही वहां से निकल गई है। परेशान पैसेंजर्स ने स्टेशन पर हंगामा किया और स्टेशन मास्टर के ऑफिस में जाकर उन्हें डेस्टिनेशन तक पहुंचाने का इंतजाम करने की मांग की।

रेलवे के अधिकारी ने बताया कि जिन 45 पैसेंजर्स की ट्रेन छूट गई थी, उन्हें गीतांजलि एक्सप्रेस में बिठाया गया। मनमाड स्टेशन पर ट्रेन का स्टॉप नहीं था फिर भी उसे यहां रोका गया। गीतांजलि एक्सप्रेस से पैसेंजर्स को जलगांव तक भेजा गया, जहां गोवा एक्सप्रेस को पैसेंजर्स के लिए रोका गया था।


Share To:

Post A Comment: