पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि कंटेनर पलटने से पांच कार उसकी चपेट में आ गई जिससे ये दर्दनाक हदसा हुआ.

महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक कंटेनर के पलट गया. इस कंटेनर के पलटने से पांच कार उसकी चपेट में आ गई और भयंकर एक्सीडेंट हो गया, जिससे दो लोगों की मौत हो गई. साथ ही चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को अस्पताल ले जाया गया है.  रायगढ़ के एसपी सोमनाथ घरगे ने ये जानकारी दी.

मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर हुई यह घटना पुणे से मुंबई जाते वक्त 35 किलोमीटर दूर हुआ. कंटेनर मुंबई जाने वाली लेन को छोड़कर पुणे जाने वाली लेन पर पलट गया, जिसके बाद भीषण दुर्घटना हुई. बताया जा रहा है कि कंटेनर एमएच 46 एआर 0181 सोमवार सुबह करीब 9 बजे पुणे से मुंबई जा रहा था. आगे बढ़ते समय किमी 35 के पास पहुंचने पर कंटेनर बेकाबू होकर मुंबई लेन छोड़कर पुणे लेन पर आ गया और पलट गया. इस हादसे में पांच कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं हैं.

चार लोग घायल
कार में सवार एक महिला और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो महिलाओं समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को एमजीएम अस्पताल कामोठे में भर्ती कराया गया है. मुंबई-पुणे एक्प्रेसवे पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं. सोमवार को हुआ हादसा इतना बड़ा था कि कारों को देखकर ही स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है. कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं, मौके पर आलम यह है कि उनके मलबे को देखकर पहचान पाना मुश्किल है कि कारें कौन सी हैं.



Share To:

Post A Comment: