अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है. फिल्म का सातवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है.

 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) की हालत बॉक्स ऑफिस पर खराब होती जा रही है. ओएमजी 2 को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये कुछ खास कमाई अब नहीं कर पा रही है. ओएमजी 2 ने छह दिनों में 79 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और अब इसे 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करना मुश्किल हो रहा है. ओएमजी 2 का सातवें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म का 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करना आसान नहीं होने वाला है.

ओएमजी 2 में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आए हैं. फिल्म में कोर्टरुम ड्रामा दिखाया गया है जो लोगों को काफी पसंद आया है. ओएमजी 2 का इतना कलेक्शन भी इस वजह से हो पाया है क्योंकि फिल्म को लोगों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. आइए आपको फिल्म का सातवें दिन का कलेक्शन बताते हैं.

सातवें दिन किया इतना कलेक्शन
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ओएमजी 2 ने सातवें दिन करीब 5.25 करोड़ का बिजनेस किया है. कलेक्शन में 21.62 प्रतिशत की गिरावट आई है. सातवें दिन के बाद ओएमजी 2 का टोटल कलेक्शन 84.72 करोड़ हो जाएगा. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड पर ये फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है.

अक्षय ने फैंस को कहा शुक्रिया

अक्षय कुमार ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके ओएमजी 2 को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया कहा है.

ओएमजी 2 की बात करें तो ये साल 2012 में आई फिल्म का सीक्वल है. ओएमजी में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल लीड रोल  में नजर आए थे. ओएमजी 2 की बात करें तो इस फिल्म में सेक्स एजुकेशन का मुद्दा उठाया गया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी अपने बेटे के स्कूल पर केस करते हैं. पंकज त्रिपाठी की कोर्ट में दलीलों को काफी पसंद किया जा रहा है. 



Share To:

Post A Comment: