सनी देओल ने कहा कि एक्टर्स असल में कैरेक्टर्स के अंदर हम ही होते हैं. इसीलिए हमारा ये प्रोफेशन बहुत प्यारा है. सनी ने कहा कि एक्टिंग ऐसी चीज है जो आप सीख नहीं सकते.

'गदर 2' इसी साल 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है. अपनी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर एक प्रेम कथा के सीक्वल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्हें अपनी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. रिलीज पहले सनी देओल और अमीषा पटेल फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने फिल्म में अपने कैरेक्टर के लेकर बात की.

एंटरटेनमेंट लाइव से बात करते हुए सनी देओल ने गदर के तारा सिंह के किरदार से अपनी रियल लाइफ पर्सनैलिटी को कम्पेयर किया. इस सवाल पर कि जिस तरह फिल्म की शुरुआत में तारा सिंह बेहद शर्मीले थे क्या असल जिंदगी में भी सनी ऐसे ही हैं, सनी देओल ने कहा कि एक्टर्स असल में कैरेक्टर्स के अंदर हम ही होते हैं. इसीलिए हमारा ये प्रोफेशन बहुत प्यारा है.

क्या तारा सिंह जैसे शर्मीले हैं सनी देओल
सनी ने कहा कि एक्टिंग ऐसी चीज है जो आप सीख नहीं सकते. या तो वो आपके अंदर है या फिर नहीं है. हां टूल्स के साथ हम इसे बेहतर जरूर कर सकते हैं. हर इंसान के अंदर हर तरह का जानवर है, अच्छा है बुरा है, लस्टरेस है गंदा है, मर्डरर है. सबकुछ है हर इंसान के अंदर. उन्होंने कहा, 'हम एक्टर्स को ये मौका मिलता है कि हम इन कैरेक्टर्स को बाहर निकाल सके. इसी तरह तारा सिंह मेरे अंदर का एक हिस्सा है जो बाहर आ जाता है और तभी ये बिलीवेबल लगता है.'

क्या ढाई किलो का है सनी देओल का हाथ
इस सवाल पर कि क्या वाकई में सनी देओल का हाथ ढाई किलो का है इसके जवाब में उन्होंने कहा कि बात ढाई किलो की नहीं होती बात आदमी की सच्चाई की होती है. वही सच्चाई आपकी ताकत होती है. जितनी मर्जी किलो बना लो जैसी वक्त की जरूरत होती है. इस सवाल पर कि क्या उन्हें गुस्सा आता है, सनी ने कहा मुझमें गुस्सा है, मुझमें प्यार है, मैं भरा हुआ हूं बिल्कुल, जब कैरेक्टर्स मिल जाते हैं तो उन्हें उभारने का मौका मिलता है. 



 

Share To:

Post A Comment: