जवान ने अपनी रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई. अब जवान के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है.



शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं. फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर लिया है और शानदार कमाई कर रही है. 'जवान' ने अपने ओपेनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े तो वहीं दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में कमी नजर आई. वहीं वीकेंड पर फिल्म एक बार फिर ट्रैक पर लौट आई.

'जवान' ने अपनी रिलीज के पहले दिन 75 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी गई और फिल्म ने सिर्फ 53 करोड़ रुपए का कारोबार किया. अब शाहरुख खान की फिल्म के तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. सैकनिल्क के मुताबिक 'जवान' ने तीसरें दिन 74.5 करोड़ कमाए है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 202.73 करोड़ हो गया है.

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'जवान'
शाहरुख खान का क्रेज दर्शकों के सिर पर सवार है. लोग फिल्म को लेकर जितना एक्साइटेड थे उसका नतीजा साफ तौर पर देखने को मिल रहा है. 'जवान' थिएटर्स में धमाल मचा रही है और दर्शक इसे अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं. फिल्म तीन दिनों में ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. रिलीज होते ही 'जवान' ने ओपेनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का खिताब अपने नाम कर लिया है.

गदर 2 पर हुआ 'जवान' का असर
बता दें कि इससे पहले सनी देओल की मोस्ट अवेटेड सीक्वल फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बना रही थी. हालांकि अब 'जवान' की रिलीज के बाद से 'गदर 2' पर खासा असर देखने को मिला है. सनी देओल की फिल्म को रिलीज हुए एक महीना हो चुका है और अपनी रिलीज 30वें दिन 'गदर 2' ने सिर्फ 1.45 करोड़ का कलेक्शन किया है.

Share To:

Post A Comment: