मुंबई में पुलिस ने उस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसने डायग्नोस्टिक सेंटर के बाहर सोए एक व्यक्ति पर पेवर ब्लॉक से हमला कर दिया था. हमले में पीड़ित की मौत हो गई थी.



राजधानी मुंबई  में पुलिस ने एक व्यक्ति की पेवर ब्लॉक  से हत्या किए जाने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने जांच के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया है. उसने बताया कि निजी दुश्मनी के कारण उसने हमला किया था. 

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी को पकड़ा है जिसकी पहचान जयशंकर लक्ष्मीकांत मिश्रा के रूप में हुई है. जयशंकर ने पीड़ित के सिर पर पेवर ब्लॉक औक अन्य हथियार से हमला कर दिया था. इस घटना में राजेश कुमार शुक्ला की मौत हो गई थी. यह हमला तब हुआ था जब राजेश सांताक्रुज में एक डायग्नोस्टिक सेंटर के बाहर सो रहा था. उस पर रात दो से चार बजे के बीच हमला किया गया था. 

गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने बताई यह बात
क्राइम ब्रांच ने बयान जारी कर कहा, ''पुलिस ने आरोपी जयशंकर लक्ष्मीकांत मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है जिसने पीड़ित के सिर पर पेवर ब्लॉक और अन्य हथियार से हमला किया था. अपराध करने के बाद वह मौके से फरार हो गया था. उसने जांच के दौरान अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि उसने ऐसा निजी दुश्मनी के कारण किया था.'' 

रेलवे स्टेशन पर दो दिन तक किया गया इंतजार
पुलिस ने कई सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद आरोपी की पहचान की. सीसीटीवी से पता चला कि हत्या करने के बाद जयशंकर ने किंग्स सर्कल रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़ी थी. उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया जा रहा था और क्राइम ब्रांच की टीम दो दिन से किंग्स सर्कल स्टेशन पर मौजूद थी. 30 सितंबर को आरोपी किंग्स सर्कल रेलवे स्टेशन परिसर में जा रहा था. क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे वहीं से अरेस्ट किया है. आरोपी एन्टॉप हिल का रहने वाला है. उसका मेडिकल टेस्ट कराने के बाद उसे सांताक्रुज पुलिस थाने के हवाले कर दिया गया है. 

Share To:

Post A Comment: