महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पर उद्धव गुट के सांसद ने बिना नाम लिए तंज कसा है. राउत ने कहा, 'केवल एक ही शिवसेना है जो उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में है.'



 उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने बिना नाम लिए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पर तंज कसा है. राउत ने कहा, शिवाजी पार्क में दशहरा समारोह पर, शिवसेना (यूबीटी) के राज्यसभा सांसद संजय राउत कहते हैं, "केवल एक ही शिवसेना है जो उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में है, जिसे बालासाहेब ठाकरे ने स्थापित किया था. गुंडे हर जगह हैं. अगर कोई कहता है कि मैं असली शिवसेना या एनसीपी या कांग्रेस हूं, तो यह उस तरह से काम नहीं करता है. अगर आपके पास शक्ति और चुनाव आयोग है, तो इसका मतलब है कि आप जो चाहें कर सकते हैं? शिवसेना की दशहरा रैली शिवजोई पार्क में होगी."

संजय राउत ने किया दावा
शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने बुधवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के विधायक अगला चुनाव नहीं जीतेंगे. यहां पत्रकारों से बात करते हुए, राउत ने यह भी दावा किया कि सीएम शिंदे विदेश दौरे के इच्छुक थे, जबकि राज्य के कुछ हिस्सों में किसान अनियमित बारिश के कारण फसल के नुकसान का सामना कर रहे थे. इस संभावना के बारे में पूछे जाने पर कि संसद में महिला आरक्षण विधेयक पर चर्चा में शामिल नहीं होने के लिए शिंदे की ओर से चार शिवसेना (यूबीटी) सांसदों के खिलाफ व्हिप जारी किया जा सकता है.

राउत ने कहा, “यह हमारे लिए मामूली बात है कि वे इसके खिलाफ व्हिप जारी करेंगे.” राज्यसभा सदस्य ने दावा किया, ''उन्हें (शिंदे समूह के विधायकों को) पहले यह पता होना चाहिए कि उनमें से कोई भी अगला चुनाव नहीं जीतने वाला है.'' पिछले साल जून में शिंदे के नेतृत्व में विद्रोह के कारण शिवसेना में विभाजन हो गया और राज्य में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी सरकार गिर गई. राउत ने कहा कि शिंदे की निवेश आकर्षित करने के लिए कुछ विदेशी देशों की यात्रा करने की योजना थी, और दावा किया कि मुख्यमंत्री ने सेना (यूबीटी) नेता आदित्य ठाकरे की एक्स पर आलोचनात्मक पोस्ट के बाद ही अपनी योजना रद्द कर दी.

Share To:

Post A Comment: