पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से सियासत गरमा सकती है. बंगाल पुलिस ने बुधवार (22 मई) तड़के घाटल संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीदवार हिरण्मय चटर्जी के पीए के घर पर छापेमारी की है. ये छापेमारी ऐसे वक्त में हुई है, जब तीन दिन बाद यानी 25 मई को यहां चुनाव होने वाले हैं. पश्चिम बंगाल पुलिस पीए तमोघ्नो डे के घर पर बुधवार तड़के 2.30 बजे पहुंची और छापेमारी शुरू की. पुलिस घाटल में ही दो अन्य बीजेपी नेताओं के घर भी पहुंची.

हिरण्मय चटर्जी के पीए तमोघ्नो डे की मां ने बताया है कि जब पुलिस उनके घर पर आई तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. उनका कहना है कि वह घर पर अकेले थीं, जिसकी वजह से उन्होंने दरवाजा खोलना सही नहीं समझा. तमोघ्नो डे की मां ने कहा कि उनके बेटे का सिर्फ एक कसूर है कि वह हिरण्मय चटर्जी के साथ रहते हैं, जिसकी वजह से पुलिस ने उनके खिलाफ कार्रवाई की है. माना जा रहा है कि बीजेपी इस मुद्दे पर टीएमसी पर हमला बोल सकती है.

छापेमारी के बाद सुबह घर से बाहर निकली बंगाल पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, घाटल पुलिस स्टेशन और खड़गपुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी छापेमारी के लिए हिरण्मय चटर्जी के पीए के यहां पहुंचे थे. छापेमारी के लिए पहुंची टीम ने किसी तरह से घर में एंट्री की और अपने काम को अंजाम दिया. पुलिस अधिकारी सुबह 6.30 बजे छापेमारी करने के बाद वहां से रवाना हुए. पुलिस दो और बीजेपी नेताओं के घर भी गई, दोनों घाटल सांगठनिक जिले से हैं. उनके नाम सौमेन मिश्रा और तन्मय घोष हैं.

यहां गौर करने वाली बात ये है कि बंगाल पुलिस की छापेमारी ऐसे समय पर हुई है, जब राज्य में लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाले हैं. पांच चरण के चुनाव संपन्न हो चुके हैं और अब छठे चरण की तैयारी चल रही है. छठे चरण का मतदान 25 मई को होने वाला है. घाटल में भी इसी दिन वोटिंग होने वाली है. 

Share To:

Post A Comment: