महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर एक विवादित बयान दिया है. पटोले ने कहा, "सीताजी का हरण करने रावण जब आये थे तब भी भगवा कपड़ा पहन के आये थे."

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले फिर चर्चा में हैं. इस बार नाना पटोले ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है. जिस पर सियासी संग्राम मचा हुआ है. नाना पटोले ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि मनमोहन सिंह सरकार ने अन्न सुरक्षा कानून लाया था. इसके तहत ही मोदी सरकार बीते दस सालों से अनाज वितरित कर रही है. चीन से प्लास्टिक का चावल लाकर उसमें मिलावट करके लोगों को बांटा जा रहा है.

दअरसल महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कुछ दिन पहले ही राम मंदिर शुद्धिकरण को लेकर बयान दिया था जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था. अब योगी आदित्यनाथ को लेकर दिया गया उनका बयान सुर्खियों में है.

नागपुर में नाना पटोले ने कहा कि "10 साल से चीन से प्लास्टिक का चावल लाकर दे रहे है. इसपर योगी आदित्यनाथ क्यों कुछ नहीं बोलते? भगवाधारी हैं खुद को वो संत समझते हैं. चीन ने देश की सिमा पर अतिक्रमण किया है. उस पर योगी कुछ क्यों नहीं बोलते. अपने देश पर दूसरा देश कब्जा कर रहा है और वो पीओके की बात कह रहे हैं. जनता के मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए योगी आदित्यनाथ ऐसे बयान देते रहते हैं."

पटोले ने आगे कहा, "भारत मां पर दुश्मन देश कब्जा कर रहा है तब योगी आदित्यनाथ क्यों बात नहीं कर रहे है? भगवा कपड़ा पहन के इस तरह की बात करते हैं. भगवा कपड़ा पहन कर गलत नीति का समर्थन करना ये गलत है."

Share To:

Post A Comment: