महाराष्ट्र के मालेगांव में फायरिंग की खबर सामने आई है. बीती रात AIMIM नेता अब्दुल मलिक पर अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाई. अब्दुल शहर के मेयर रह चुके हैं और इलाके में उनका अच्छा खासा प्रभाव है. अब्दुल मलिक बीती रात मालेगांव चौक बाजार में अपने दोस्तों के साथ बैठे थे तब उनपर फायरिंग हुई.

घटनास्थल से भागने से पहले हमलावरों ने मलिक पर कई गोलियां चलाईं. एआईएमआईएम नेता को आगे के इलाज के लिए नासिक के अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, मलिक को तीन गोलियां लगीं, जिसमें उनकी छाती के बाईं ओर, बाईं जांघ और दाहिने हाथ पर चोटें आई है.

यह घटना मालेगांव शहर क्षेत्र में हुई, जहां मलिक मुंबई आगरा राजमार्ग के किनारे एक रेस्तरां के बाहर थे. शुरुआत में उन्हें इलाज के लिए मालेगांव के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया. हालांकि, उनकी चोटों की गंभीरता के कारण बाद में उन्हें आगे की चिकित्सा देखभाल के लिए नासिक के एक निजी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया.

गोलीबारी के बाद मालेगांव शहर पुलिस ने इलाके में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है. पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है और अपराधियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी गई है.

Share To:

Post A Comment: