भारत ही नहीं बल्कि एशिया के सबसे धनी व्यक्ति और दुनिया के टॉप रईसों में शुमार मुकेश अंबानी जल्द ही अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी करने वाले हैं. इससे पहले गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी धूमधाम से संपन्न हुई थी.

वहीं इन दिनों अंबानी और मर्चेंट परिवार इटली में मौजूद है. जहां राधिका और अनंत की क्रूज पार्टी चल रही है. इसकी शुरुआत 29 मई से हुई थी. बताया जा रहा है कि 1 जून तक अनंत और रधिका की क्रूज पार्टी चलेगी. इसी बीच अनंत और राधिका की शादी की डेट, शादी का कार्ड और मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड भी सामने आ गया है.

कब है अनंत-राधिका की शादी ?

यह पहले ही स्पष्ट हो गया था कि राधिका और अनंत की शादी इसी साल जुलाई माह में संपन्न होगी. हालांकि अब दोनों की शादी की डेट का आधिकारिक ऐलान हो गया है. सोशल मीडिय पर शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि राधिका और अनंत 12 जुलाई को विवाह बंधन में बंधेंगे. वहीं 14 जुलाई को भव्य वेडिंग रिसेप्शन दिया जाएगा.

मेहमानों के लिए जारी हुआ खास ड्रेस कोड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेन्ट की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड भी जारी कर दिया गया है. जिस दिन (12 जुलाई, 2024) अनंत और राधिका सात फेरे लेंगे उस दिन मेहमानों को इंडियन ट्रेडिशनल ड्रेस पहने हुए शमिल होना पड़ेगा.

हर दिन के लिए अलग-अलग ड्रेस कोड

अनंत और राधिका की शादी के फंक्शन तीन दिन 12 से 14 जुलाई तक चलेंगे. 12 जुलाई को शादी संपन्न होने के बाद 13 जुलाई को अनंत और राधिका को बड़े-बुजुर्ग और मेहमान आशीर्वाद देंगे. इस दिन आशीर्वाद समारोह आयोजित किया जाएग. इसके लिए ड्रेस कोड इंडियन फॉर्मल ड्रेस चुना गया है. वहीं कार्ड में लिखा हुआ है कि 14 जुलाई को अनंत और राधिका का ग्रैंड रिसेप्शन है. इस दिन मेहमानों को इंडियन चिक ड्रेस कोड में शिरकत करनी पड़ेगी.

कहां होगी अनंत-राधिका की शादी ?

अनंत और राधिका की शादी बेहद धूमधाम से संपन्न होने वाली है. अंबानी अपने बेटे की शादी पर पानी की तरह पैसा बहाते हुए नजर आएंगे. बता दें कि अनंत और राधिका की शदी मुंबई में मुकेश अंबानी के 'वर्ल्ड जियो सेंटर' में होगी. तीनों दिन तक कार्यक्रम इसी वेन्यू पर होंगे

Share To:

Post A Comment: