पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वो अपने हाथ से बना खाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खिलाना चाहती हैं. लेकिन क्या वो मेरे हाथ का बना खाएंगे? सीएम बनर्जी की टिप्पणी पर बीजेपी ने कहा कि पीएम मोदी को फंसाने के लिए ये सब बोला जा रहा है. 

लोकसभा चुनाव को लेकर कोलकाता में रैली करते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) की चीफ ममता बनर्जी ने आरजेडी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के मछ्ली खाने को लेकर पीएम मोदी के बयान पर पलटवार किया. 

बनर्जी ने कहा, '' मैं बचपन से खाना बना रहीं हूं. लोगों को मेरा बनाया हुआ खाना बहुत पसंद आता है, लेकिन क्या पीएम मोदी मेरा बनाया हुआ खाना खाएंगे? क्या वो मुझ पर भरोसा करेंगे? मैं पीएम मोदी को जो भी खाने में पसंद होगा वो बनाने के लिए तैयार हूं.'' 

ममता बनर्जी ने क्या कहा?

ममता बनर्जी ने कहा, '' मुझे शाकाहारी और मांसाहारी खान दोनों पसंद है. मैं ढोकला और मछ्ली करी दोनो खाती हूं. हिंदू में विभिन्न वर्ग की अपनी-अपनी मान्यताएं हैं. इससे पता लगाता है कि बीजेपी को देश की विविधता के बारे में सही से नहीं पता. 

बीजेपी ने किया पलटवार? 

बंगाल बीजेपी ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, '' ममता बनर्जी पीएम मोदी को मछली और चावल खिलाना चाहती हैं, लेकिन पहले वह अपने लेफ्टिनेंट फिरहाद हकीम को पोर्क चॉप क्यों नहीं खिलातीं?

वहीं बीजेपी नेता शंकुदेब पांडा ने कहा कि पीएम मोदी को फंसाने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा, '' ममता बनर्जी को पता है कि पीएम मोदी कभी मछ्ली और मांसाहारी खाना नहीं खाएंगे. बनर्जी को लगता है कि लोगों की खाने की पसंद अपनी होनी चाहिए तो वो पीएम मोदी की टिप्पणी को गलत तरीके से क्यों पेश कर रही है? ये सनातनी हिंदुओं का अपमान है.

Share To:

Post A Comment: