कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल ने किया 21 गांवों मे जनसंपर्क,
गाँव बाहर पहुंचकर ग्रामीणों की अगवानी,
स्वागत मे की गई जोरदार आतिशबाजी,



इछावर,  एमपी मीडिया पाइंट

इछावर: कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र पटेल का ग्रामीणों ने किया तुलादान।

गांवों की प्रत्येक समस्या को लेकर मैं  अंतिम तक लड़ुँगा,
पानी,बिजली,सड़क,शिक्षा,स्वास्थ्य की समस्याएं भाजपा की देन हैं इन समस्याओं से छुटकारा दिलाना कांग्रेस जानती आपको तो सिर्फ़ अमूल्य वोट डालकर हमे सहयोग करना है उक्त बात कांग्रेस प्रत्यशी शैलेन्द्र पटेल ने कही वे अपने जनसंपर्क के दौरान आयोजित नुक्कड़ सभाओं मे बोल रहे थे।


जनसंपर्क: शैलेन्द्र पटेल 

पटेल ने कहा कि भाजपा के भूतपूर्व विधायक ने गांवों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दिया वे जीत कर गए तो पाँच साल बाद ही आपके पास वोट माँगने आए इसके अलावा कभी आए तो भी सरकार के खर्चे से उन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया जिसका नतीजा यह निकला कि क्षेत्र का विकास रुक गया।
मेने अपने कार्यकाल के दौरान उस रुके हुए विकास को गति प्रदान की आज आपके सामने है। मेरी कोशिश रही कि हर व्यक्ति को उसका हक मिलना चाहिए और मैं आप सबके आशीर्वाद से कामयाब भी हुआ फिर भी कुछ कार्य नहीं हो पाए जिसे अब अवश्य पूरा करना है। मैं विधायक बाद मे पहले जनता का सेवक हूँ आपसे विजयश्री का आशीर्वाद लेने आया हूँ।
गुरुवार को विधायक शैलेन्द्र पटेल ने इछावर विधानसभा के ग्राम जाँहगीरपुरा,नयापुरा,कालापहाड़,धबोटी,जुनापानी,धामनखेड़ा,काहिरी,शिकारपुर,खुंटियाखेड़ी,बमूलिया,बड़नगर,आलमपुरा,बिजलोन,लसूड़ियापरिहार,जमनी,पड़ली,बारवाखेड़ी,कुंलासकला,ढाबला'पीपलियामीरा,चंदेरी सहित कई गांवों का दौरा कर ग्रामीणों से जनसंपर्क किया।
मतदाताओं ने गाँव बाहर पहुंचकर शैलेन्द्र पटेल की आगवानी करते हुए गर्मजोशी के साँथ स्वागत किया। पटेल के स्वागत मे जमकर आतिशबाजी भी की गई। मतदाताओं ने उनके पक्ष मे नारे लगाते हुए कहा कि "शैलेन्द्र पटेल संघर्ष करो हम तुम्हारे साँथ हैं"।

Share To:

Post A Comment: