BJP Protest Against Bilwal Bhutto: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी (Bilawal Bhutto Zardari) की ओर से की गई 'अपमानजनक' टिप्पणी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज (17 दिसंबर) देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी. बीजेपी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा, "देश भर के सभी राज्यों की राजधानियों में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. बीजेपी कार्यकर्ता पाकिस्तान (Pakistan) और पाकिस्तान के विदेश मंत्री का पुतला फूंकेंगे और उनके शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा करेंगे. 

बीजेपी ने पीएम मोदी के खिलाफ बिलावल भुट्टो की टिप्पणी को अत्याधिक अपमानजनक और कायरता से भरा बताया था. बीजेपी ने कहा कि यह टिप्पणी पाकिस्तान की गिरती अर्थव्यवस्था, पाकिस्तान में फैली अराजकता से वैश्विक ध्यान हटाने के लिए दी गई थी. 

पाकिस्तान उच्चायोग के बाहर प्रदर्शन

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इससे पहले शुक्रवार को भी पाकिस्तान के विदेश मंत्री के बयान के खिलाफ दिल्ली में स्थित पाकिस्तानी उच्चायोग के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी ने आरोप लगाया कि बयान का मकसद दुनिया को गुमराह करना, पाकिस्तान की गिरती अर्थव्यवस्था, पाकिस्तान में अराजकता, पाकिस्तान और सेना में बढ़ते मतभेदों, इसके बिगड़ते वैश्विक संबंधों से दुनिया का ध्यान हटाना है. बीजेपी ने कहा कि भारत की विदेश नीति की विश्व स्तर पर तारीफ हो रही है, जबकि पाकिस्तान को छोटे देशों से भी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है. 

Share To:

Post A Comment: