वृषभ राशि वालों को  रखना होगा गुस्से पर कंट्रोल, किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? टैरो कार्ड से जानें



 आज के दिन वृषभ राशि वालों को  रखना होगा गुस्से पर कंट्रोल, सिंह राशि वालों को रहना होगा सतर्क, वृश्चिक राशि वालों को मिलेगी सफलता और कुंभ राशि वाले करेंगे सेलिब्रेट. आइए जानते हैं टैरो कार्ड रीडर पलक बर्मन मेहरा से कैसा रहेगा आपका दिन .

मेष राशि -
आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, मेहनत का फल मिलेगा, मन प्रसन्न रहेगा. वर्कलाइफ में सफलता मिलेगी, निरंतर मेहनत से ख्याति प्राप्त होगी. पर्सनल लाइफ में आपके द्वारा लिए गए निर्णय लाभकारी साबित होंगे. लीगल मैटर्स में सफलता मिलेगी. 

वृषभ राशि -
आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें, गुस्से को शांत रखें. अपने एग्रेशन को सही दिशा में यूज़ करें. वर्कलाइफ में चैलेंजेस आएंगे, हिम्मत ना हारें. पर्सनल लाइफ में सकारात्मक बदलाव आएंगे, अपनी  इंट्यूशनलन पावर पर भरोसा रखते हुए आगे बढ़ें. 

मिथुन राशि -
आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें, एनर्जी लेवल और कॉन्फिडेंस पर वर्क करने की अवश्यकता है. वर्कलाइफ में किसी बाहर वाले के बहकावे में ना आएं, आज कोई बड़ा निवेश ना करें. पर्सनल लाइफ में खुशियां आएंगी, चैरिटी करने से ब्लॉकेज क्लियर होंगे. 

कर्क राशि -
आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बाहर का खाना अवॉइड करें, हाइड्रेटेड रहें. वर्कलाइफ में किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह मददगार साबित होगी. पर्सनल लाइफ में खुशियां आएंगी, जो महिलाएं कंसीव करना चाहती हैं उन्हें जल्द ही गुड न्यूज़ मिलेगी. 

सिंह राशि -
आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें, सूर्य भगवान को जल अर्पित करने से बेहतर महसूस करेंगे. वर्कलाइफ में अपने गुस्से पर कंट्रोल रखें, किसी भी बहस को बढ़ावा ना दें. पर्सनल लाइफ में किसी अपने से धोखा मिल सकता है, सतर्क रहें. 

कन्या राशि -
आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें, मेडीटेशन करने से बेहतर महसूस करेंगे. वर्कलाइफ में कोई बड़ा बदलाव आएगा, धैर्य बनाए रखें, ईश्वर पर विश्वास रखें. पर्सनल लाइफ में किसी पर आंख मूंदकर विश्वास ना करें, मान सम्मान को ठेस पहुंच सकती है. 

तुला राशि -
आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, जो लोग स्पिरिचुअल फील्ड से जुड़े हैं उन्हें विशेष लाभ होगा. वर्कलाइफ में आस पास के लोगों से अच्छे संबंध बनाए रखें, जीवन में आए हुए अवसर को हाथ से ना जाने दें. पर्सनल लाइफ में हार्ड वर्क करना पड़ेगा किंतु परिणाम भी मनचाहे मिलेंगे. 

वृश्चिक राशि -
आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, काफी एनर्जेटिक महसूस करेंगे, अधूरे कार्य पूरे होंगे. वर्कलाइफ में सफलता मिलेगी, पूरे कॉन्फिडेंस से आगे बढ़ें. पर्सनल लाइफ में अपने ऊपर ध्यान देने की आवश्यकता है, खुद के लिए समय निकालें.

धनु राशि -
आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, घूमने फिरने का प्लान बनेगा. वर्कलाइफ में किसी को नीचा ना दिखाएं, सूझ बूझ का पूर्ण उपयोग करते हुए आगे बढ़ें. पर्सनल लाइफ में नज़र दोष से बचने की आवश्यकता है. सूर्य भगवान को जल ज़रूर अर्पित करें. 

मकर राशि -
आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, ईश्वर में आस्था बढ़ेगी, डिसिजन मेकिंग पावर स्ट्रॉन्ग बनेगी. वर्कलाइफ में चैलेंजेस आएंगे परंतु सूझ बूझ से काम लेने से सफलता मिलेगी. पर्सनल लाइफ में किसी महिला का आशीर्वाद और स्नेह प्राप्त होगा. धन लाभ के योग बन रहे हैं. 

कुंभ राशि -
आज स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, दोस्तों के साथ घूमने फिरने का प्लान बनेगा, जल्द ही किसी सेलिब्रेशन का हिस्सा बनेंगे. वर्कलाइफ में सफलता मिलेगी, अधूरे कार्यों को जल्द पूरा करें. इंपोर्ट एक्सपोर्ट के काम में सफलता मिलेगी. पर्सनल लाइफ में किसी भी प्रकार की बहस को बढ़ावा ना दें. 

मीन राशि -
आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें, वाणी में मधुरता बनाए रखें, किसी के बहकावे में आकर अपने लोगों पर गुस्सा ना करें. वर्कलाइफ में निरंतर मेहनत से ख्याति प्राप्त होगी. पर्सनल लाइफ में जिम्मेदारियां बढ़ेंगी, स्लीपिंग पैटर्न पर ध्यान दें.

Share To:

Post A Comment: