कांग्रेस नेता सुखपाल सिंह खेहरा की हिरासत पर उद्धव गुट की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का बयान सामने आया है. शिवसेना सांसद ने अपने बयान में बीजेपी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.



ड्रग मामले में कांग्रेस नेता सुखपाल सिंह खैरा की हिरासत पर शिवसेना (यूबीटी) की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का कहना है, "...बीजेपी विपक्षी नेताओं के खिलाफ ईडी, सीबीआई और आयकर का इस्तेमाल करती है...अगर यही मॉडल राज्य सरकारों द्वारा नकल की जाती है, तो यह देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण होगा. यदि राज्य विपक्ष को चुप कराने के लिए अपने अधीन एजेंसियों का उपयोग करना शुरू कर देता है, तो यह गलत है... यदि कोई आरोप हैं, तो उन्हें साबित किया जाना चाहिए... यदि बिना सबूत के हिरासत में लेना दुर्भाग्यपूर्ण है..."

क्या है पूरा मामला?
PTI के अनुसार, पंजाब पुलिस ने कांग्रेस विधायक सुखपाल सिंह खैरा को 2015 के ड्रग्स मामले में गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनजीत सिंह के नेतृत्व में एक टीम ने करीब छह बजे खैरा के चंडीगढ़ स्थित आवास पर छापा मारा. विधायक के बेटे ने फेसबुक पर लाइव होकर दिखाया कि पंजाब पुलिस की एक टीम खैरा को पकड़ने के लिए उनके आवास पर पहुंची है.

वीडियो में खैरा को पुलिस टीम के साथ बहस करते हुए और उनसे गिरफ्तारी वारंट दिखाने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है. भोलाथ विधायक को छापेमारी टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों के पहचान पत्र मांगते हुए भी देखा जा सकता है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम मामले में गिरफ्तार किया जा रहा है. जब खैरा ने टीम से पूछा कि उसे कहां ले जाया जा रहा है, तो एक पुलिस अधिकारी ने उसे बताया कि उसे फाजिल्का के जलालाबाद ले जाया जा रहा है. भगवंत मान सरकार की आलोचना करते हुए, कांग्रेस विधायक, जो विभिन्न मुद्दों पर आप सरकार के आलोचक रहे हैं, ने दावा किया कि उन्हें झूठे मामले में पकड़ा जा रहा है.

Share To:

Post A Comment: