क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज मिर्जापुर के दो सीजन सफलतापूर्वक रिलीज हो चुके हैं, जिनको फैंस ने खूब पसंद किया है. मिर्जापुर का आखिरी सीजन यानि सीजन 2 मुन्ना और कालीन भैया की मौत के सस्पेंस पर खत्म हुआ था. अब मिर्जापुर का तीसरा सीजन भी काफी दमदार होने वाला है. मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर नया अपडेट सामने आया है. वेब सीरीज पर खुद प्राइम वीडियो ने अपडेट जारी किया है और सवाल भी है कि आखिर मिर्जापुर की गद्दी किसको मिलेगी. चलिए जानते हैं. 

अमेजन प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर 3 पर दिया अपडेट

अमेजन प्राइम वीडियो ने अपडेट दिया है, ‘सीजन 1 में कालीन भैया मिर्जापुर के किंग हैं, वहीं दूसरे सीजन में गुड्डू मिर्जापुर की गद्दी पर बैठना चाहता है. अब तीसरे सीजन को लेकर सवाल है कि आखिर सीजन 3 में गद्दी का किंग कौन होने वाला है. मिर्जापुर के दूसरे सीजन में दिखाया गया था कि शरद शुक्ला भी गद्दी के लिए काफी भूखे हैं, लेकिन शत्रुध्न त्यागी उतना नहीं हैं.

सीजन 3 के साथ कहानी और दांव एक पायदान ऊपर चला गया है. सभी लोग यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर आगे क्या होने वाला है. और सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या सत्ता की इस लड़ाई में मिर्जापुर की गद्दी जीती जाएगी या फिर छीनी जाएगी. कुछ भी हो लेकिन इस गैंगस्टर ड्रामा में मजा भरपूर आने वाला है’.  

मिर्जापुर के मेकर्स ने चलाई क, ख, ग सीरीज

मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर मेकर्स पूरी तरह से बज क्रिएट कर रहे हैं. मेकर्स क, ख, ग, घ की सीरीज चला रहे हैं और रोज कुछ न कुछ नया अपडेट दे रहे हैं. कल यानि सोमवार का शब्द ट था, जिसपर अपडेट था कि मिर्जापुर का टीजर जल्द रिलीज होने वाला है. सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि सीजन 3 कब रिलीज हो रहा है. वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि क, ख, ग की सीरीज खत्म होने के बाद मेकर्स इसकी रिलीज डेट की घोषणा करेंगे. 

मिर्जापुर 3 की स्टारकास्ट

कयास लगाए जा रहे हैं कि मिर्जापुर का तीसरा सीजन जून के आखिरी हफ्ते या फिर जुलाई के पहले हफ्ते में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा. मिर्जापुर सीजन 3 की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुग्गल, हर्षिता गौड़, विजय वर्मा, राजेश तैलंग, अंजुम शर्मा, मनुऋषि चड्ढा, प्रियांशु पेनयुली आदि सितारे नजर आएंगे. राजनीतिक साठ-गांठ की इस कहानी में जौनपुर-बिहार के गैंग को भी शामिल किया गया है. 

Share To:

Post A Comment: